Vodafone ने हाल में अपने एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया था। अब कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। लिमिटिड पीरियड टाइम के लिए टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपने चुनिंदा प्रीपेड प्लान में डबल डाटा बेनिफिट ऑफर कर रही है। Reliance Jio ने हाल में IUC Top-Up वाउचर की घोषणा की थी और अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों के नेटवर्क पर फ्री कॉल की सर्विस को खत्म कर दिया था। ऐसे में वोडाफोन, रिलायंस जियो के इस फैसले का एडवांटेज लेना चाहता है और वह जल्द ही कस्टमर्स को अपने साथ जोड़ना चाहता है। देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपने 199 और 399 रुपये वाले प्लान में डबल डाटा बेनिफिट ऑफर कर रही है।

इससे पहले Reliance Jio ने दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग पर फ्री कॉलिंग खत्म करते हुए 6 पैसा प्रति मिनट का शुल्क वसूलने का ऐलान किया था। जियो के इस फैसले के बाद दूसरी टेलीकॉम कंपनियां जैसे Vodafone, Idea और Airtel ने Jio को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। रिलायंस जियो के फ्री वॉइस कॉल पर लिए यू-टर्न पर तंज कसते हुए वोडाफोन ने अपने ट्वीट पर लिखा, रिलेक्स, वोडाफोन दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए कोई शुल्क नहीं लेगा। वोडाफोन के ट्रूली फ्री कॉलिंग को इंजॉय करें, जैसा कि हमने आपसे वादा किया था।

Vodafone Rs 199 and Rs 399 prepaid plan offer double data benefits

Vodafone अपने 199 रुपये वाले एंट्री लेवल प्रीपेड प्लान में अब 84जीबी डाटा दे रहा है। इससे पहले इस प्लान में 1.5GB डाटा डेली मिल रहा था, लेकिन अब कंपनी ने इसे बढ़ाकर 3GB डेली कर दिया है। पहले इस प्लान में ओवरऑल डाटा 42जीबी मिल रहा था, जो अब बढ़कर 84जीबी डाटा हो गया है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें डेली 100SMS भी मिल रहे हैं।
कंपनी ने 399 रुपये वाले प्लान में भी डाटा को डबल कर दिया है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। पहले इस प्लान में डेली 1GB डाटा मिल रहा था, लेकिन अब इस प्लान में 2GB डेली डाटा मिल रहा है। अब आपको इस प्लान में कुल 168जीबी डाटा मिलेगा। दोनों प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100SMS की सुविधा मिल रही है।