Vodafone ने अपने 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। इस प्लान में कुल 5GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS की सुविधा मिल रही थी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि अब इस प्लान में कंपनी ने डाटा की लिमिट को कम कर दिया है। अब इस प्लान में आपको कुल 2GB डाटा कम मिलेगा। यानी अब इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कुल 3GB डाटा ही मिलेगा।
आइडिया सेल्युलर भी चुनिंदा सर्किल में सेम प्लान ऑफर कर रही है। वोडाफोन का भी यह प्लान अभी चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध है। वोडाफोन पहले ही इस रेंज में कई प्लान ऑफर कर रही है। वोडाफोन का एक प्रीपेड प्लान 119 रुपये का है, जिसमें 1GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

इसके अलावा एक प्लान 129 रुपये का है, जिसमें 2GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में भी यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा अब कंपनी ने 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कुल 3GB डाटा कर दिया है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। कंपनी का एक प्लान 169 रुपये का है जिसें अनलिमिटेड कॉलिंग और  100 डेली SMS के साथ 1GB डाटा डेली मिल रहा है।

हाल ही में Vodafone ने भारत में 229 रुपये में नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में आपको डेली 2GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। कंपनी का एक प्लान299 रुपये का है और यह प्लान भी ग्राहकों को बहुत से बेहतरीन फायदे देता है। Vodafone के इस नए 299 रुपये प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और Roaming कॉलिंग मिलती है। डाटा की बात करें तो सब्सक्राइबर्स को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 3GB डाटा मिलता है। इसके अलावा ग्राहक 1000 फ्री SMS का भी फायदे उठा सकते हैं।