Xiaomi Diwali Sale 2019 : दीवाली के त्यौहार को देखते हुए चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने अपनी एनुअल दीवाली सेल “Diwali with Mi” की घोषणा की है। यह सेल 28 सिंतबर से शुरू होगी। Xiaomi India ने इस सेल की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी थी। अब कंपनी ने इस सेल के दौरान मिलने वाले कुछ ऑफर्स की जानकारी से पर्दा उठा दिया है। Xiaomi इस सेल के दौरान अपने ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट, कैशबक ऑफर्स दे रही है। यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी और इसी समय के बीच Flipkart की Big Billion Days सेल और Amazon की Great Indian Festival सेल भी चलेगी।

इस सेल के लिए कंपनी ने HDFC बैंक से पार्टनरशिप की है, जिसके तहत यूजर्स को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पेमेंट और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% का डिस्काउंट मिलेगा। “Diwali with Mi” सेल में Xiaomi के स्मार्टफोन, Mi TV, Fitness Bands और दूसरी स्मार्ट डिवाइसेस शानदार डील्स और डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। बता दें कि हाल ही में 2,299 रुपये में लॉन्च हुआ Mi Band 4 भी इसी सेल पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने बताया है कि दीवाली सेल 28 सितंबर को दोपहर 1 बजे से शुरू होगी। अटकलें हैं कि कंपनी सेल के दौरान इस फिटनेस बेंड पर डिस्काउंट ऑफर कर सकती है। इसके अलावा इस सेल में Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3, Redmi 7A, Mi Band 3, Mi Power Bank आदि भी सस्ती कीमत में उपलब्ध होंगे।

 

 

सेल के दौरान Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन 11,999 रुपये (2,000 रुपये प्राइस कट) कीमत और Redmi 7A स्मार्टफोन HDFC के डिस्काउंट के बाद 4,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। Redmi Y3 भी 10,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होगा। Xiaomi के सब-ब्रांड का फ्लैगशिप Redmi K20 Pro भी इस सेल के दौरान 24,999 रुपये में बेचा जाएगा।

इसके अलावा Mi TV रेंज पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल के दौरान Mi LED TV 4A Pro 32-inch, Mi LED TV 4C Pro 32-inch, MI LED TV 4A Pro 43-inch और Mi LED TV 4X Pro 55-inch सस्ती कीमत में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा Mi ईयरफोन 50 प्रतिशत के डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा। Xiaomi “Diwali with Mi” सेल के दौरान 1 रुपये की फ्लैश सेल भी चलाएगा, जिसमें ग्राहकों के पास रोज शाम 4 बजे Redmi K20, Mi Band 4 आदि प्रॉडक्ट्स को 1 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

 

 

Xiaomi अपने लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स को भी इस सेल के दौरान 80% तक के डिस्काउंट के साथ बेचेगी। इसमें Mi Travel Backpack, Mi Pocket Speakers आदि शामिल होंगे। कंपनी अपने यूजर्स को प्ले स्टोर के जरिए Gold Rush गेम डाउनलोड कर 2 करोड़ कीमत तक के कूपन जीतने का मौका भी दे रहा है।