Xiaomi ने कुछ दिनों पहले चीन में Mi Watch को लॉन्च किया था। शाओमी की इस स्मार्टवॉच में 1.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी थी। अब कंपनी ने स्मार्टवॉच के पोर्टफोलियो को एक्सपेंड करते हुए होम मार्केट चीन Mi Rabbit Children Watch 2S को लॉन्च किया है। Xiaomi ने इस वियरेबल को 199 RMB की कीमत (Mi Rabbit Children Watch 2S Price) में लॉन्च किया है, जो कि भारतीय करेंसी में करीब 2,020 रुपये है।

जैसा कि नाम से पता चल रहा है Xiaomi ने इस स्मार्टवॉच को बच्चों को ध्यान में रख कर तैयार किया है। यह स्मार्टवॉच फिलहाल कंपनी के मॉल में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। Mi Rabbit Children Watch 2S को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा या नहीं फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। इस वॉच की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो (Mi Rabbit Children Watch 2S specifications) की बात करें तो इसमें 1.13-inch कलर टच डिस्प्ले दिया है जिसका रेज्यूलेशन 240 x 240 है।

Watch: Xiaomi Redmi Note 8 Review

Mi Rabbit Children Watch 2S Specifications and Features

Mi Rabbit Children Watch 2S में प्लास्टिक बॉडी दी गई है जिसका वजन करीब 44 ग्राम है।शाओमी ने Mi Rabbit Children Watch 2S में 1.13-inch की कलर टच डिस्प्ले दी है जिसका रेज्यूलेशन 240 x 240 है। इसमें कंपनी ने एमोलेड डिस्प्ले पैनल की जगह IPS पैनल दिया है। इसके डिजाइन और मैटेरियल की बात करें यह लंबे पहने पर आरामदायक रहती है।इसमें शाओमी ने AI रियल-टाइम पोजिशनिंग फीचर दिया है जो यूजर्स की एक्यूरेट लोकेशन बताता है।

Mi Rabbit Watch 2S  वॉच को शाओमी ने IPX8 रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया है जो कि वाटरप्रूफ है।इस डिवाइस सेलूलर कनेक्टिविटी के लिए नैनो सिम स्लॉट दिया गया है।इसके साथ ही Wi-Fi के साथ-साथ GPS भी दिया गया है। इसके साथ ही सिंगल लाउडस्पीकर भी दिया गया है। इस वॉच में 600mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह वॉच सात दिनों की बैटरी बैकअप देता है।