Xiaomi भारत में अपनी Mi TV लाइन-अप को एक्सपेंड कर रहा है। कंपनी ने भारत में 4K रेज्यूलेशन वाला 55 इंच का Xiaomi Mi TV 4X (55) 2020 एडिशन लॉन्च किया है। अपने नए 55 इंच के टीवी को लॉन्च करने की जानकारी Xiaomi ने अपने ट्विटर हैंडल पर ही है। कंपनी ने इस लेटेस्ट टीवी को ‘4K फॉर एवरीवन’  (4K सभी के लिए) सलोगन के साथ लॉन्च किया है। हम आपको शाओमी के लेटेस्ट टीवी के बारे जानकारी देने जा रहे हैं।

Xiaomi Mi TV 4X (55) 2020 Edition price and availability

Xiaomi के लेटेस्ट TV की भारत में बिक्री 2 दिसंबर से होगी। कंपनी ने इस टीवी की कीमत 34,999 रुपये (Xiaomi Mi TV 4X (55) 2020 Price in India) रखी है। इस टीवी को Amazon India, Mi.com और Mi Home स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

Xiaomi Mi TV 4X (55) 2020 Edition detailed

लेटेस्ट Xiaomi smart TV एंड्रॉएड TV प्लेटफॉर्म (Android 9 Pie) पर बेस्ड PatchWall UI पर रन करता है। इस टीवी में 4K रेज्यूलेशन वाली 55- इंच की डिस्प्ले है। इस टीवी में Vivid Picture Engine और HDR 10 का सपोर्ट दिया गया है।

नए Mi TV 4X में 20W स्पीकर दिए गए हैं जो कि Dolby Audio और DTS-HD के साथ आते हैं। इसके साथ ही इस टीवी में OTT ऐप्स जैसे- Netflix, Prime Video, Zee5, YouTube और Hotstar पर 4K कंटेंट स्ट्रीम किया जा सकता है। शाओमी का ये स्मार्ट टीवी बिल्ट इन क्रोमकास्ट फीचर के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें बिल्ट इन डाटा सेवर फीचर भी है जो वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान डाटा कंजंशन को कम करता है।

Xiaomi Black Friday Sale

Xiaomi ने 29 नवंबर से 2 दिसंबर तक भारत में भी Black Friday Sale आयोजित करने का ऐलान किया है। इस सेल के दौरान शाओमी के स्मार्टफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट पर कंपनी शानदार डिस्काउंट ऑफर कर सकती है। इस सेल के दौरान Redmi K20 सीरीज के स्मार्टफोन पर इंप्रेसिव डील ऑफर कर सकती है।