Xiaomi ने चीन में प्रीमियम वायरलैस ईयरफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Xiaomi HiFi Hybrid Flagship ईयरफोन के नाम से लॉन्च किया है। यह ईयरफोन HiRes audio के साथ आते हैं और इसमें आपको गोल्ड प्लेटेड कनेक्टर्स पतली कोटिंग्स के साथ मिल रहे हैं। कंपनी का कहना है कि HiFi Hybrid Flagship Earphones में आपको चार ड्राइवर मिलते हैं। इनमें दो डायनामिक ड्राइवर यूनिट्स और दो बैलेंस्ड आर्मेचर यूनिट्स मिलते हैं।

GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक इसका साउंड चैंबर Zirconia का बना हुआ है, जो काफी ड्यूरेबल है। ये वायरलैस ईयरफोन  mi.com पर पहले ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। 11 नवंबर से ये डिवाइस सेल के लिए आएंगे। इन ईयरफोन को RMB 999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 10 हजार रुपये के आसपास होती है।

Xiaomi HiFi Hybrid Flagship Earphone वायरलैस और वायर्ड मोड के साथ काम कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आप इन्हें केबल के साथ ब्लूटुथ कंट्रोलर के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं। वहीं वायरलैस मोड में आप इन्हें Bluetooth DAC amplifier के जरिए प्लग इन कर सकते हैं। वायर्ड मोड में इन्हें 3.5mm jack cable के साथ बंडल किया गया है।

इसके अलावा आप USB Type-C cable के जरिए भी इन्हें कनेक्ट कर सकते हैं। Xiaomi का कहना है कि बॉक्स में आपको 3.5 mm cable (short), एक 3.5 mm cable (long), एक Type-C audio connector cable, एक Bluetooth एडप्टर, एक Type-C charging cable और एडिशनल ईयर हुक, ईयर टिप्स, केस जैसे आइटम्स मिल रहे हैं।