Xiaomi India ने मार्केट में अपने लेटेस्ट प्रॉडक्ट के तौर पर Mi Beard Trimmer को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी घोषणा Mi.com पर 3 मिनट और 47 सेकंड लंबे वीडियो में की। कंपनी का यह प्रॉडक्ट लॉन्च ऐसे समय पर सामने आया है जब शाओमी ने कुछ दिनों पहले Twitter account पर Trimmer का एक टीजर जारी किया था। Mi Beard Trimmer उन पांच अनाउंसमेंट में से एक है जिसके बारे में कंपनी ने हाल मे घोषणा की है।

दरअसल कंपनी को भारत में अपना ऑपरेशन किए गए अगले महीने पांच साल पूरे हो जाएंगे और ऐसे में कंपनी ने कहा है कि वह अगले पांच हफ्तों तक हर हफ्ते एक नए प्रॉडक्ट्स की घोषणा करेगी।

Xiaomi Mi Beard Trimmer launch price in India and features

Xiaomi ने Mi Beard Trimmer को 1,199 रुपये में लॉन्च किया है। जो लोग इसे खरीदना चाहते हैं वह इसे Mi.com के जरिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। इस प्रॉडक्ट का एक्चुअल प्राइस 1,599 रुपये है और डिस्काउंट पर यह प्रॉडक्ट 1,199 रुपये में मिल रहा है। Xiaomi India Managing Director Manu Kumar Jain ने कहा कि इस प्रॉडक्ट को भारत में रहने वाले लोगों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। भारत के अलावा यह प्रॉडक्ट अभी किसी दूसरे मार्केट में अवेलेबल नहीं है।

Mi Beard Trimmer की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो यह 40 लेंथ सेटिंग के साथ आता है। यूजर्स अपनी बियर्ड की स्टाइल को ट्रिम करने के लिए 40 अवेलेबल लेंथ ऑप्शन में से किसी को भी चुन सकते हैं। ट्रिमर के ब्लेड्स स्टेनलैस स्टील के बने हुए हैं। लिस्टिंग पेज से पता चलता है कि एक बार फुल चार्ज करने में यह 90 मिनट तक का बैकअप देती है। यह ट्रिमर  5V चार्जर के साथ आती है। 0 से 100% चार्ज होने में इसे दो घंटे का समय लगता है। कंपनी ने कहा है कि यह ट्रिमर फास्ट चार्ज के साथ भी आएगा, जहां आपको 5 मिनट के चार्ज में 10 मिनट का यूसेज मिल जाएगा।