Xiaomi चीन में 5 नवंबर को Mi CC9 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि स्मार्टफोन में पेंटा लेंस सेटअप दिया जाएगा। कंपनी पिछले कुछ समय से लगातार Mi CC9 Pro की स्पेसिफिकेशंस को रिवील कर रही है। Xiaomi ने आज इस बात की पुष्टि की है कि Mi CC9 Pro को 5,260mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। GIZMOHINA की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। Xiaomi Mi CC9 Pro पहले ही पूरी स्पेसिफिकेशंस के साथ TENAA  पर स्पॉट हो चुका है। Xiaomi के इस फोन में बड़ी बैटरी दी जाएगी। ऐसे में बड़ी बैटरी के साथ कंपनी फास्ट चार्जिंग कैपेबिलिटी को भी देगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन में 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

इसके अलावा स्मार्टफोन के एक पोस्टर से भी कंफर्म होता है कि Mi CC9 Pro में 30W Mi चार्ज टर्बो रैपिड चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि 30 मिनट में फोन की बैटरी 58 पर्सेंट तक चार्ज हो जाएगी। इसके अलावा 65 मिनट में फोन फुल चार्ज हो जाएगा।

 

कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में वायरलैस चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर अभी तक इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। खबरों के मुताबिक Mi CC9 Pro में फोर साइडिड कर्व बॉडी होगी। TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में full HD+ 6.47-inch OLED पैनल होगा, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगी। फोन में Snapdragon 730G दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम तक ऑप्शन दिया जा सकता है। फोन के हाई एंड वेरिएंट में 256जीबी तक स्टोरेज दी जा सकती है।

 

माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। कंपनी फोन में 3.5mm हेडफोन जैक को बरकरार रख सकती है। चीन से बाहर यह फोन Xiaomi Mi Note 10 के नाम से लॉन्च हो सकता है।