Xiaomi India ने भारत में अपने इकोसिस्टम पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए दो नए प्रॉडक्ट्स को पेश किया है।  Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्लोबल वीपी Manu Kumar Jain ने Redmi K20 लॉन्च के दौरान इन दोनों प्रॉडक्ट्स को पेश किया। इन दो प्रॉडक्ट्स में Xiaomi Mi Neckband Bluetooth Headphones और  Mi Rechargeable LED lamp हैं। Mi Neckband Bluetooth Headphones 23 जुलाई से बिक्री के लिए पेश होगा। Xiaomi Mi Rechargeable LED Lamp की कीमत 1,499 रुपये है और यह 18 जुलाई से क्राउडफंडिंग कैंपेन के तहत पेश होगा।

Xiaomi Mi Rechargeable LED lamp details

Mi Rechargeable LED लैंप पर्सनल पोर्टेबल लाइटिंग सॉल्यूशन है जो minimalist डिजाइन के साथ आता है। यह तीन कलर टैंपरेचर मोड्स के साथ आ सकता है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में आपको रेगुलर यूसेज के दौरान पांच दिनों का बैटरी बैकअप मिल जाएगा।

Xiaomi Mi Neckband Bluetooth Headphones details

Xiaomi Mi Neckband Bluetooth Headphones

Mi Neckband Bluetooth Headphones कंपनी का दूसरा प्रॉडक्ट है जिसे शाओमी ने Redmi K20 सीरीज लॉन्च के साथ पेश किया था। कंपनी का यह हेडफोन यूनिक और स्टाइलिश “Micro-Arc” collar डिजाइन के साथ आता है। फोन के इंटरनल हार्डवेयर की बात की जाए तो यह dynamic bass के साथ “tri-band equalization” के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि उसने इसमें Bluetooth 5.0 technology दी है।

आप इसे आसानी से अपने स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य डिवाइस के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी के इस डिवाइस की कीमत 1.599 रुपये है। डो लोग इसे खरीदना चाहते हैं वह Mi.com और Flipkart के जरिए इसे खरीद सकते हैं। 23 जुलाई से यह डिवाइस बिक्री के लिए आएगा। कंपनी भारत में Mi LED Smart Bulb को भी बेच रही है। Mi LED Smart Bulb Amazon Alexa और Google Assistant voice assistants के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि Mi LED Smart Bulb की लाइफ 11 साल है।