Mi Note 10 India launch date: Xiaomi भारत में दुनिया का पहला 108-मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। Redmi Note 8 सीरीज को भारत में लॉन्च करने के बाद यह स्मार्टफोन कंपनी अब Mi Note 10 को भारत में लेकर आ रही है। स्मार्टफोन को चीन में पहले ही Mi CC9 Pro के नाम से लॉन्च किया जा चुका है। Also Read - Xiaomi MI Band 6 Launched in India: SpO2 सेंसर जैसी फीचर्स के साथ जानिए और क्या है खास !

इसके बाद इसे Mi Note 10 के नाम से ग्लोबल मार्केट (Mi Note 10 India launch date) में उतारा गया था। यह दुनिया का पहला कमर्शियल स्मार्टफोन है, जिसमें Samsung का ISOCELL Bright HMX सेंसर लगा है। यह सेंसर 108 मिलियन पिक्सल्स में तस्वीरें खींचता है। यह स्मार्टफोन युरोप की कुछ मार्केट में पहले से मौजूद है और अब यह जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है। Also Read - Xiaomi MI Mix 4: Snapdragon 888+ प्रोसेसर और अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi MI Mix 4 | जानिए प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>📸 📸📸📸📸 📸📸📸📸<br>📸 📸 📸 📸 📸<br>📸 📸 📸 📸 📸<br>📸 📸 📸 📸📸📸📸<br>I T' S C O M I N G <a href=”https://twitter.com/hashtag/108MP?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#108MP</a><br>📸 📸 📸 📸 📸<br>📸 📸 📸 📸 📸<br>📸 📸📸📸📸 📸📸📸📸</p>&mdash; Mi India #108MP IS COMING! (@XiaomiIndia) <a href=”https://twitter.com/XiaomiIndia/status/1198863041527304192?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 25, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script> Also Read - श्याओमी 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है नया स्मार्टफोन

Xiaomi India ने अपने ट्विटर हैंडल पर “IT’s COMING #108MP,” ट्वीट किया है। कंपनी ने फिलहाल यह कंफर्म नहीं किया है कि इसे भारत में भी Mi Note 10 कहा जाएगा या यह किसी अन्य नाम से लॉन्च होगा। हालांकि यह काफी हद तक माना जा रहा है कि यह भारत में Redmi ब्रांडिंग के बजाय Mi ब्रांडिंग के तहत लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फिलहाल इसके लॉन्च  की तारीख (Mi Note 10 India launch date) की जानकारी भी नहीं मिली है।

बता दें कि कंपनी भारत में Black Friday सेल भी चला रही है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस सेल के दौरान इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की जानकारी भी दे सकती है। Realme का फ्लैगशिप डिवाइस X2 Pro भी कल पहली सेल पर उपलब्ध होने जा रहा है। ऐसा भी हो सकता है कि Xiaomi Realme की इस डिवाइस की सफलता से पहले ही अपने अपकमिंग फोन से मार्केट में धमाका कर दें।

Features Xiaomi Mi Note 10
Price
Chipset Qualcomm Snapdragon 730G
OS Android 9 Pie
Display OLED-6.47-inch FHD+
Internal Memory 6GB RAM with 128GB storage
Rear Camera Penta – 108MP + 5MP + 12MP + 20MP + 2MP
Front Camera 32MP
Battery 5,260mAh