Xiaomi पहले ही यूरोप में Mi Note 10 को लॉन्च कर चुका है। कंपनी ने इसी फोन को चीन में Mi CC9 Pro के नाम से लॉन्च किया है। अब कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फोन में कंपनी ने 108मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने से पहले ही टीज कर चुकी है। कंपनी ने अपने ट्विट के जरिए इस स्मार्टफोन को ट्विट किया था। अब कई लीक रिपोर्ट के जरिए सामने मिली है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी अगले साल 2020 की शुरुआत यानी जनवरी में इसे लॉन्च कर सकती है।
Xiaomi ने इस समय ग्लोबल फोटोग्राफी कॉम्पटीशन चला रखा है। इस कॉम्पटीशन में 10 लकी विनर को फ्री में Mi Note 10 दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 46,832 रुपये है। हालांकि इस बारे में अभी जानकारी नहीं है कि इस स्मार्टफोन की यही प्राइसिंग भारत में होगी या नहीं। या सिर्फ यह यूरोपियन मॉडल के हिसाब से इसकी भारतीय प्राइसिंग है।

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को भारत में 40 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ऐसा सच होता है तो Mi Note 10 भारत में कंपनी का अभी तक सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा। पिछले कुछ समय में शाओमी ने भारत में एंट्री लेवल और मिड रेंज सेगमेंट में फोकस किया है, लेकिन अब कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में भी अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाना चाहती है।

Mi Note 10 Expected Specifications

पावरफुल कैमरा सेटअप के अलावा Mi Note 10 में स्लीक डिजाइन और पावरफुल स्पेसिफिकेशंस होंगी। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट होगा। स्मार्टफोन को 8जीबी तक रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 6.47-inch FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ फिंगरप्रिंट रीडर और 32मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा का फीचर होगा। कंपनी डिवाइस को 5,260mAh बैटरी के साथ पेश कर सकती है जो 30W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है।