Xiaomi ने अपनी प्रॉडक्ट लाइअप में एक नया डिवाइस Mi Smart Bedside Lamp 2 जोड़ दिया है। कंपनी ने इसे क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध करा दिया है। यह डिवाइस Mi.com/in पर 2,299 रुपये में क्राउडफंडिंग के जरिए उपलब्ध है। कंपनी इस डिवाइस की शिपिंग 3 दिसंबर से शुरू करेगी। फिलहाल Mi Smart Bedside Lamp 2 का फंडिंग लक्ष्य 2,000 युनिट्स है। यह 12W का लैंप है, जो 400 Lumens आउटपुट के साथ आता है। यूजर्स Mi Home ऐप के जरिए इसक लैंप को खुद कंट्रोल कर सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक, यूजर्स ऐप के जरिए एक से ज्यादा लैंप को कनेक्ट और कंंट्रोल कर सकते हैं। यह लैंप Amazon Alexa, Google Assistant जैसे वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। यह डिवाइस Apple HomeKit के साथ भी काम करता है। कंपनी का दावा है कि Mi Smart Bedside Lamp 2 डिवाइस 6 घंटे प्रति दिन के युसेज के हिसाब से 11 साल तक का बैटरी बैकअप दे सकता है।

इस लैंप में यूजर केवल एक टच के साथ इसकी लाइट का कलर बदल सकता है और छोटे और लंबे प्रैस के साथ मोड चेंज कर सकता है। इसके अलावा इस लैंप में स्लाइड अप और डाउन कर यूजर इसकी ब्राइटनेस को भी बढ़ा और घटा सकता है।

इससे अलग बता दें कि हाल ही में Xiaomi ने घोषणा की थी कि उसने महज 24 दिनों में Mi TV की 5 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है। कंपनी ने इन टीवी को 28 सितंबर के बाद से बेचा है। कंपनी ने इस दौरान ये टीवी Mi.com, Flipkart, Amazon और दूसरे ऑफलाइन चैनलों पर बेचे हैं। कंपनी ने कहा है कि इस अवधि के दौरान Mi TV अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सबसे अधिक बिकने वाला टीवी रहा है। हालांकि कंपनी ने Mi TVs के किस मॉडल को सबसे अधिक बेचा उसके बारे में कंपनी ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।