Xiaomi Mi Superbass Wireless Headphones : शाओमी जल्द भारत में अपना ब्लूटूथ हेडफोन टीज किया है। कंपनी इस हेडफोन को Redmi K20 सीरीज के स्मार्टफोन से पहले लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर Mi Superbass Wireless Headphones को टीज करते हुए बताया कि इन्हें 15 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। शाओमी ने ट्विटर पर इस हेडफोन का पोस्टर शेयर किया है।

Xiaomi के इस पोस्टर में इस हेडफोन का डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। शाओमी 15 जुलाई को भारत में अपने कारोबार शुरू किए जाने के पांच साल पूरे कर लेगी। ऐसे में कंपनी ने पांच हफ्तों में पांच प्रोडॉक्ट लॉन्च करने की घोषणा की थी। इस क्रम में कंपनी ने सबसे पहले Mi Trimmer इसके बाद Mi Truck Builder लॉन्च कर चुकी है।

Xiaomi Mi Superbass Wireless Headphones : Specifications

Xiaomi अपकमिंग Mi Superbass वायरलेस हेडफोन को Amazon Prime Days 2019 के दौरान 15 जुलाई को लॉन्च करेगा। इस हेडफोन को यूजर्स mi.com या Amazon India से 15 जुलाई से खरीद पाएंगे। फिलहाल कंपनी ने इस हेडफोन की कीमत को लेकर किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। शाओमी के Mi Superbass वायरलेस हेडफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 40mm Dynamic Driver फीचर दिया है। कंपनी का दावा है कि उसके Wireless Headphones सिंगल चार्ज के दौरान 20 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। Xiaomi ने बताया कि ये हेडफोन बेस लवर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि हेडफोन बीप बेस प्रॉड्यूस करता जिसकी मदद से यूजर्स सभी बीट्स को महसूस कर पाएंगे।

Xiaomi ने वादा किया है कि Mi Superbass वायरलेस हेडफोन बेहतर रेंज और फास्टर कनेक्टिविटी ऑफर करते हैं। माना जा रहा है  कि कंपनी इन हेडफोन्स के साथ Bluetooth 5.0 कनेक्टिविटी दे सकता है। डिजाइन की बात करें तो ये हेडफोन ब्लैक और रेड कलर में मोनोटोन फिनिश के साथ आते हैं।