नई दिल्ली: Xiaomi भारत में पांचवीं वर्षगांठ मना रही है. इस मौके पर कंपनी ने कस्टमर के लिए 5 सरप्राइज पेश किए हैं. इन सरप्राइज का खुलासा कंपनी धीरे-धीरे कर रही है. पहले सरप्राइज के तहत Xiaomi ने Redmi Note 5 Pro पर डिस्काउंड ऑफर किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी 5 प्रो पर 4000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. 4 जीबी रैम वाले Redmi Note 5 Pro की कीमत 12999 और 6 जीबी वाले फोन की कीमत 15999 रुपए है.

दोनों वेरिएंट्स की कीमत इस कटौती से पहले 13,999 रुपये और 15,999 रुपये थी. यह सेल mi.com, Flipkart और Amazon India पर उपलब्ध है. कस्टर इस ऑफर का ऑफलाइन भी लाभ उठा सकते हैं. Xiaomi का दावा है कि वह Redmi Note 5 Pro के एक करोड़ हैंडसेट भारत में बेच चुकी है.

रेडमी नोट 5 प्रो में 5.99-इंच फुल एचडी डिस्प्ले है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 635 प्रोसेसर है, ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन के कैमरे से पोर्ट्रेट मोड पर भी तस्वीरें ले सकते हैं. स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 20-मेगापिक्सल है. सेल्फी कैमरा लैंप फ्लैश के साथ दिया गया है. इसके फ्रंट कैमरा में आपको सॉफ्टवेर आधारित अल्गोरिद्म मिल रहा है, जो पोर्ट्रेट मोड को इनेबल कर देता है. इसका मतलब है कि आप फ्रंट कैमरा से भी फोटो लेते समय बैकग्राउंड को ब्लर कर सकते हैं. इसकी बैटरी 4000mAh की है.