नई दिल्ली: मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली चीन की कंपनी श्याओमी ने रेडमी नोट 5 प्रो (Xiaomi Redmi Note 5 Pro) के लिए सेल चल रही है. फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग शॉपिंग डेज़ सेल के तहत ये फोन सिर्फ 5, 799 में खरीदा जा सकता है. ये सेल तीन दिन तक चलेगी. इस सेल में Xiaomi Redmi Note 5 Pro के लिए कई और भी ऑफर दिए जा रहे हैं.

सेल में एक हजार की है छूट
बता दें कि श्याओमी के इस फोन पर ये सेल आज से शुरू हुई है. इसके तहत ये फोन एक हजार रुपए की छूट से साथ हासिल किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के वेरिएंट को 14, 999 रुपए में लॉन्च किया गया था, जबकि सेल में इस फोन को 12, 999 रुपए खर्च कर खरीदा जा सकता है.

Facebook अगले 3 साल में 50 लाख लोगों को देगा डिजिटल ट्रेनिंग, छोटे कारोबारियों को मिलेगा लाभ

इस ट्रिक से मिलेगा भारी डिस्काउंट
वहीँ, इस फोन को सिर्फ 5, 799 में भी खरीदा जा सकता है. इतने कम रुपए में ये फोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट पर एक और ऑफर दिया गया है. इस ऑफर के अनुसार सेल के दौरान अगर आप अपने पुराने स्मार्ट फोन को एक्सचेंज करते हैं तो इससे Xiaomi Redmi Note 5 Pro आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगा. एक्सचेंज करने पर आपको 7, 200 रुपए की भारी छूट मिल जाएगी. हालांकि इतनी छूट आपके एक्सचेंज किए जाने वाले फोन की हालत पर निर्भर करता है. अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी तो आपको अधिकतम 7, 200 की छूट मिल जाएगी. इसके साथ ही ऑफर के अनुसार एचडीएफसी बैंक का कार्ड के कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. ये स्मार्ट फोन आप EMI के जरिए भी खरीद सकते हैं.

ये है स्मार्टफोन की खासियत
Xiaomi Redmi Note 5 Pro ऐसा स्मार्ट फोन है जो कम बजट में एक बेहतर विकल्प है. इस फोन की फुल डिस्प्ले 5. 99 इंच की है. स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है. फोन 4 और 6 जीबी रैम के साथ उपलब्ध है. इसका कमरा 12 मेगा पिक्सल है. फ्रंट कैमरा 20 मेगा पिक्सल है. इसकी बैटरी 4000mAh की है.