Xiaomi Redmi Note 5 Pro को भारत में इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था. अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही इस स्मार्टफोन के लिए लोग दीवाने हैं और किसी भी सेल में इसे लेने का मौका नहीं छोड़ रहे. इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद से अबतक जितनी भी ऑनलाइन सेल आई हैं उनमें यह स्मार्टफोन हाथोंहाथ बिका है. Also Read - Xiaomi Redmi Note 5 Pro: फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 5,799 में खरीदिए 14,999 रुपए का स्मार्टफोन

Also Read - Xiaomi Redmi Note 6 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत व खासियतें

Redmi Note 5 Pro की लॉन्चिंग के 6 महीने बाद ही अब जल्द ही Redmi Note 6 Pro की भी लॉन्चिंग होगी. Redmi Note 6 Pro की लॉन्चिंग से पहले कुछ जानकारी लीक भी हुई है जिससे इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी मिली है. Also Read - Xiaomi 4th Mi Anniversary Sale: 4 रुपये में घर ले जाएं TV, मोबाइल और भी बहुत कुछ

Vivo X23 6 सितंबर को होगा लॉन्च, लेकिन भारतीयों को करना होगा इंतजार

इंटरनेट पर ऐसी खबरें हैं कि Xiaomi Redmi Note 6 Pro जल्द ही मार्केट में आ सकता है. ट्विटर पर चल रही खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में मिलेगा. मेमरी की बात करें तो यूरोप में इस स्मार्टफोन के दो वेरियंट मार्केट में आएंगे.

पहले में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरियंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी. लेकिन भारत और चाइना में 6 जीबी रैम वाला वेरियंट भी लॉन्च हो सकता है.

रिलांयस JIO से मुकाबले के लिए BSNL ने अपने मॉनसून ऑफर की वैलिडिटी बढ़ाई

मोबाइल की कीमत की बात करें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन की कीमत 16,500 से 20,600 के बीच में रहेगी. उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि भारत में इसकी कीमत कुछ और कम हो सकती है. Xiaomi Redmi Note 5 Pro की फिलहाल भारत में कीमत 14,999 है.

इसके अलावा अभी मोबाइल के डिजाइन और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन ये तो तय है कि Xiaomi Redmi Note 5 Pro के बाद से Xiaomi फैन्स को Xiaomi Redmi Note 6 Pro का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि Xiaomi Redmi Note 5 Pro में 5.99-inch full-HD+ डिस्पले 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ है.

Vivo कंपनी ने अपने कई स्मार्टफोन्स के दाम घटाए, देखिए पूरी लिस्ट

Xiaomi Redmi Note 5 Pro में हाईएस्ट रैम 6 जीबी है और हाईएस्ट इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी तक है. Xiaomi Redmi Note 5 Pro में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है और 4,000mAh की बैटरी है.