Redmi Note 7 Pro Sale : कल यानी 28 जून से Redmi Note 7 Pro तीन दिन की सेल के लिए पेश किया गया था। यह सेल आज और कल दोनों दिन रहेगी। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अकसर Weekly Sale के लिए उपलब्ध कराया जाता है, लेकिन 30 जून तक ग्राहकों के पास इस स्मार्टफोन को खरीदने का मौका लगातार दिया जाएगा। Redmi Note 7 Pro के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए Flipkart और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप के जरिए खरीदा जा सकेगा। इसके बाद यह स्मार्टफोन वेरिएंट कल दोपहर 12 बजे एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं Redmi Note 7 Pro की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और उसके साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Redmi Note 7 Pro : Price and Offers

शाओमी के Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन की भारत में कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है जो कि इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज दी गई है। यह वेरिएंट पहले से ही ओपन सेल पर आ रहा है। इसके दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। आज होने वाली फ्लैश सेल में आप इस वेरिएंट को खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन Neptune Blue, Nebula Red, और Space Black कलर ऑप्शन के साथ आता है। फोन के साथ Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को 198 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज के साथ डबल डाटा बेनिफिट मिलेगा इसके साथ ही एयरटेल कस्टमर्स को 1,120 GB डाटा बेनिफिट मिलता है।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Note 7 Pro में ग्लास बैक और वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। इसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। शाओमी ने स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक दोनों जगह Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है। प्रोसेसर को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है। इसके साथ ही Redmi Note 7 Pro में 6जीबी LPDDR4X रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को AnTuTu बेंचमार्क में 180,000 से ज्यादा का स्कोर हासिल हुआ है।

इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 इमेज सेंसर के साथ आता है और इसके साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। स्मार्टफोन कई AI डिटेक्शन, AI लाइट ट्रेल और AI पोट्रेट 2.0 मोड के साथ आता है। स्मार्टफोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है, जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ प्रीलोडेड आता है।