Xiaomi India ने Redmi Note Pro के 6GB+64GB वेरिएंट को Mi Days Sale के तहत डिस्काउंटेड कीमत में लिस्ट किया हुआ है। यह सेल 18 अगस्त तक चलेगी और इस दौरान आप Redmi Note 7 Pro के 6GB रैम वेरिएंट को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यूं तो कंपनी ने इस वेरिएंट को 1 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ 14,999 रुपये में लिस्ट किया है, लेकिन इस सेल के दौरान बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा कर आप इस स्मार्टफोन आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस ऑफर को डिटेल में समझाने जा रहे हैं।

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

Flipkart और Mi.com पर चल रही Mi Days Sale के दौरान Xiaomi ने इस Redmi Note 7 Pro के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 1,000 रुपये के साथ 14,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया हुआ है। इस डिस्काउंट के अलावा कंपनी 14,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। उदाहरण के लिए यदि आप इस स्मार्टफोन के लिए अपना पुराना Xiaomi Redmi Note 6 Pro एक्सचेंज करते हैं तो आपको 8,249 रुपये देने होंगे।

इसके साथ ही Flipkart Flipkart Axis Bank Credit Card या HDFC Bank Debit Card के जरिए पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का एक्सट्रा कैशबैक भी दे रहा है। इस एक्स्ट्रा कैशबैक के बाद आपको इस स्मार्टफोन के लिए केवल 7,837 रुपये देने होंगे। इस प्रकार अलग-अलग स्मार्टफोन पर कंपनी अलग एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है।

Xiaomi Redmi Note 7 Pro Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ दी गई है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है। प्रोसेसर को 11nm प्रोसेस के साथ बनाया गया है और बेहतर गेमिंग के लिए इसमें Adreno 612 GPU दिया गया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 इमेज सेंसर के साथ आता है और इसके साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी दी है, जो क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।