Xiaomi ने Amazon Great Indian Festival Sale, Flipkart Big Billion Days Sale और mi.com पर चल रही सेल में 2 लाख 50 हजार से ज्यादा टीवी सेट्स को बेच कर एक नया रिकॉर्ड हासिल किया है। कंपनी ने इसकी जानकारी खुद ट्विट करके दी है। कंपनी ने इसके अलावा यह भी कहा है कि उसने इस दौरान हर मिनट में 43 MiTVs की बिक्री की है। देश की दूसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Amazon पर Amazon Great Indian Festival Sale अभी भी चल रही है। यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। इसी तरह Flipkart Big Billion Days सेल भी कल यानी 4 अक्टूबर तक चलेगी। भारतीय टीवी मार्केट में MiTVs काफी पॉप्युलर हैं और सेल के दौरान इन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

अमेजन पर जहां SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है, वहीं Flipkart Big Billion Days 2019 सेल के दौरान Flipkart पार्टनर बैंक Axis और ICICI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले बॉयर्स को स्पेशल ऑफर (Flipkart Big Billion Days Offers) देगी। इस दौरान Axis के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ICICI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

इससे पहले Xiaomi ने घोषणा की है कि उसकी पॉप्युलर Redmi Note 7 सीरीज इस फेस्टिव सीजन के दौरान धमाकेदार दिवाली प्राइस ऑफर के साथ पेश की जाएगी। कंपनी इस दौरान RedmiNote7S और RedmiNote7Pro को क्रमश: 8,999 रुपये और 10,999 रुपये की कीमत में पेश कर रही है। इन फोन पर 10% डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जिसके बाद आपको ऊपर लिखी इफेक्टिव कीमत पड़ेगी। कंपनी ने कुछ दिन पहले पुष्टि की थी कि उसने Redmi Note 7 Series की ग्लोबली 2 करोड़ से ज्यादा यूनिट्स बेच दी हैं। कंपनी ने कहा है कि उसने भारत में इस स्मार्टफोन की 50 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेची हैं।