Xiaomi Mi TV 4A Pro और Mi TV 4C Pro स्मार्ट टीवी को कंपनी की प्लानिंग से पहले Android Pie का अपडेट मिलने लगा है। पहले दोनों स्मार्ट टीवी को यह अपडेट सिंतबर में मिलना था। लेकिन अब कंपनी ने  Mi TV 4A Pro और Mi TV 4C Pro स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड पाई का अपडेट जारी कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि दूसरी Pro सीरीज के मॉडल्स को अपडेट दिया जाएगा।

Xiaomi Mi TV 4A Pro series gets Android Pie

XDA Developers ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि, सिंतबर महीने तक Mi TV 4 Pro, Mi TV 4A Pro, Mi 4C Pro और Mi TV 4X Pro को एंड्रॉइड पाई का अपडेट मिलने लगेगा। अब कंपनी ने Mi TV 4A Pro और Mi TV 4C Pro के लिए Android 9.0 का अपडेट जारी कर दिया है। वहीं Mi TV 4 Pro और Mi TV 4X Pro को Android 9.0 का अपडेट कुछ समय बाद मिलेगा। इस अपडेट के बाद Mi TV 4A Pro और Mi TV 4C Pro स्मार्ट टीवी Android 9.0 पर रन करने वाले सबसे सस्ते टीवी हैं।

Android TV Pie का अपडेट कंपनी बैच में जारी किया है। कुछ यूजर्स को अपडेट मिलने लगा है जिन्होंने इसकी सूचना जारी है। बता दें कि शाओमी ने जुलाई में Mi TV 4A सीरीज के लिए Android पाई का अपडेट देने की घोषणा की थी। शाओमी ने पिछले साल सितंबर में  इस सीरीज के Pro-ब्रांड के टीवी लॉन्च किए थे।

स्मार्टफोन, मोबाइल रिव्यू हिंदी, ऐप्स, टेलीकॉम और टेक जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

BGR India हिन्दी के फेसबुक और ट्विटर पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…