Xiaomi ने आज यानी 17 सितंबर को भारत में Smarter Living 2020 नाम से एक इवेंट का आयोजन किया है। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में न्यू स्मार्ट TV के साथ कई दूसरे प्रॉडक्ट्स पेश कर सकती है जिसमें वाटर एयर प्यूरीफायर, MI Band 4 जैसे कई दूसरे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। ये इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। कंपनी इसके अलावा कुछ लाइटिंग प्रॉडक्ट्स को भी पेश कर सकती है। कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी। ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर पहले ही इस इवेंट का टीजर शेयर किया जा चुका है और आप उस टीजर पर क्लिक करके लाइव इवेंट को देख सकते हैं। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Xiaomi  के लाइव इवेंट को देख पाएंगे। Also Read - Xiaomi भारत में लॉन्च करेगा Redmi Note 9, शानदार फोन की सिर्फ इतनी है कीमत, चौंक जाएंगे आप

https://youtu.be/6PIn6JtFc6g Also Read - चीनी कंपनियों के विरोध का असर, पहचान छिपाने में जुटी ये मोबाइल कंपनी, स्टोर्स पर 'मेड इन इंडिया' लिखा

  Also Read - 150MP कैमरा के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है यह दिग्गज कंपनी, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Mi TV 4K 65-inch display के साथ होगा लॉन्च!

Xiaomi इंडिया ने ट्विट करके बताया है कि कंपनी आज अभी तक के बड़े और बेस्ट टीवी को लॉन्च करेगी। यह MiTV का हिस्सा होगा। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इवेंट में 65 इंच का टीवी लॉन्च कर सकती है। कंपनी पहले ही भारतीय मार्केट में 55-inch Mi TV 4 Pro और Mi TV 4X Pro को बेच रही है। भारतीय स्मार्ट टीवी मार्केट में शाओमी अभी मार्केट लीडर है। IDC की 2018 रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ था।

Mi Band 4

Xiaomi इसके अलावा आज होने वाले इवेंट में Mi Band 4 को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस बैंड को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। चीन में इसे CNY 169 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 1,700 रुपये के आसपास होती है। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस बैंड को भारत में 2 हजार रुपये के नीचे की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Mi Band 4 में 0.95-inch AMOLED  टचस्क्रीन कलर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240 x 120 पिक्सल्स का है। इसे पांच कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इन कलर ऑप्शन में ओरेंज, पर्पल, ब्लैक, बरगंडी और Beige जैसे कलर ऑप्शन शामिल हैं। इस बैंड में हार्ट रेट सेंसर के साथ स्टेप काउंटर जैसे फीचर्स हैं।