Xiaomi ने दावा किया है कि हाल में Amazon Great Indian Festival Sale, Flipkart Big Billion Days Sale और mi.com पर हुई सेल में उसने रिकॉर्ड सेल्स हासिल की है। कंपनी ने खुद एक ट्विट किया है जिसमें उसने सेल के दौरान 53 लाख डिवाइस बेचने का दावा किया है। इन डिवाइसों में स्मार्टफोन, टेलीविजन, Mi Band, Mi Purifier, ईयरफोन, पावरबैंक, सिक्योरिटी कैमरा जैसे कई प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। 53 लाख डिवाइस की सेल्स का आंकड़ा कंपनी ने सात दिनों में हासिल किया है।

इस दौरान कंपनी ने 38 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं। स्मार्टफोन सेगमेंट की हिस्सेदारी कुल सेल्स में सबसे ज्यादा है। इसके अलावा कंपनी ने ढाई लाख से ज्यादा Mi TV की बिक्री की है। कंपनी ने इस दौरान कहा है कि उसने सात दिनों की सेल में हर एक मिनट में 525 डिवाइसों की बिक्री की है।

Flipkart पर Redmi Note 7 बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन सीरीज रही है। जबकि कंपनी का दावा है कि Amazon पर भी Xiaomi बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन रहा है। अगर बात करें पिछले साल की तो कंपनी ने सेम पीरियड में 25 लाख से ज्यादा डिवाइस बेचे थे। इस हिसाब से कंपनी ने स्मार्टफोन की सेल्स में पिछले साल के मुकाबले 50 पर्सेंट की साल दर साल ग्रोथ हासिल की है।