Xiaomi ने दावा किया है कि Mi.com पर Mi sale, Flipkart पर Big Billion Days 2019 sale और Amazon पर Great Indian Festival sale के शुरुआती कुछ ही घंटो में उसने 15 लाख से अधिक डिवाइस बेच दिए। इन तीनों प्लेटफॉर्म पर सेल अभी भी चल रही है। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। ऐसे में आने वाले दिनों में बिक्री के डिवाइसों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। कंपनी ने इस दौरान जो डिवाइस सबसे ज्यादा बेचे हैं उसमें सबसे ज्यादा हिस्सेदारी स्मार्टफोनों की है। इसके बाद Mi इकोसिस्टम डिवाइस, एसेसरीज और Mi TV मॉडल्स की हिस्सेदारी है।
कंपनी ने प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इस आंकड़े से देखा जाए तो कंपनी ने फेस्टिवल सेल्स में प्रति सेकंड 10 डिवाइस बेचे हैं। कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान उसने सबसे ज्यादा Mi और Redmi सीरीज के स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बेचे हैं।

कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान उसके Mi TVs, Mi Band models और Mi Security Camera की भी सबसे ज्यादा बिक्री हुई है। शाओमी का दावा है कि एयर प्यूरीफायर कैटेगरी में उसका Mi Air Purifier 2S बेस्ट सेलर प्रॉडक्ट बनकर उभरा है। आपको बता दें कि  Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट में 13,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। Poco F1 का  6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 21,999 रुपये में लिस्ट है। इस पर कंपनी फ्लैट 7,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इस डिस्काउंट के बाद यह इसकी कीमत 14,999 रुपये हो जाती है। फ्लिकार्ट पर इस फोन का पेमेंट Axis Bank के डेबिट और क्रेडिट कार्ड या फिर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन पर यूजर्स 1500 बैंक डिस्काउंट मिलेगा इसके बाद Poco F1 की इफेक्टिव प्राइस 13,900 रुपये हो जाती है।