Xiaomi ने घोषणा की है कि उसने महज 24 दिनों में Mi TV की 5 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर दी है। कंपनी ने इन टीवी को 28 सितंबर के बाद से बेचा है। कंपनी ने इस दौरान ये टीवी Mi.com, Flipkart, Amazon और दूसरे ऑफलाइन चैनलों पर बेचे हैं। कंपनी ने कहा है कि इस अवधि के दौरान Mi TV अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सबसे अधिक बिकने वाला टीवी रहा है।
हालांकि कंपनी  ने Mi TVs के किस मॉडल को सबसे अधिक बेचा उसके बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि अमेजन, फ्लिपकार्ट पर अभी भी सेल चल रही है। ऐसे में आने वाले समय में टीवी की बिक्री का यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

यह खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब कंपनी ने हाल में घोषणा की थी कि उसने फेस्टिव सीजन सेल में  53 लाख डिवाइसों की बिक्री कर दी है। इन डिवाइसों में स्मार्टफोन, टेलीविजन, Mi Band, Mi Purifier, ईयरफोन, पावरबैंक, सिक्योरिटी कैमरा जैसे कई प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। 53 लाख डिवाइस की सेल्स का आंकड़ा कंपनी ने सात दिनों में हासिल किया था।

इस दौरान कंपनी ने 38 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं। स्मार्टफोन सेगमेंट की हिस्सेदारी कुल सेल्स में सबसे ज्यादा है। इसके अलावा कंपनी ने ढाई लाख से ज्यादा Mi TV की बिक्री की है। कंपनी ने इस दौरान कहा है कि उसने सात दिनों की सेल में हर एक मिनट में 525 डिवाइसों की बिक्री की है। Flipkart पर Redmi Note 7 बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन सीरीज रही है। जबकि कंपनी का दावा है कि Amazon पर भी Xiaomi बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन रहा है।