Xiaomi ने अपना इलेक्ट्रिक कप Yunmi Travel Electric Cup को क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म के तहत लॉन्च किया है। शाओमी का ट्रैवल इलेक्टिक कप Yunmi ब्रांड की ओर से पेश किया गया है। यह इलेक्ट्रिक कप केटल और थर्मस का कॉम्बिनेशन है। शाओमी की ओर से जारी बयान के मुताबिक वह क्राउडफंडिंग के दौरान 304 स्टेनलेस स्टील मैटेरियल और 400 मिलीलीटर कैपेसिटी के कप मैन्यूफैक्चर करेगी।

क्राउडफंडिंग के दौरान इस इलेक्ट्रिक कप की कीमत 99 RMB (करीब 1,000 रुपये) और इसका वेट 500 ग्राम होगा। Yunmi Travel Electric Cup शाओमी के दूसरे प्रोडक्ट दूसरे मिनिमल डिजाइन थीम पर आधारित हैं।

xiaomi, xiaomi yunmi travel electric cup, xiaomi crowdfunding

Photo: GizmoChina

शाओमी का इलेक्ट्रिक कप सफेद कलर ऑप्शन में आता है। ये कप आपके बैग और सूटकेश में ज्यादा स्पेस नहीं लेता है। इस कप को बॉयर्स अपने बैकपैक में डे-टू-डे ट्रेवलिंग के दौरान आसानी से यूज कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें पावर कॉर्ड हिडन है जो आसानी से दिखाई नहीं देता है। कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक कप SUS304 स्टेनलैस स्टील से बना हुआ है।

Xiaomi का कहना है कि ये इलेक्ट्रिक कप GB4806 फूड कॉन्टेक्ट ग्रेड के साथ आता है। इसके साथ ही ये इलेक्टिक कप स्पेशल कोटिंग के साथ आता है जो इसे जंग से बचाता है। Yunmi Travel Electric Cup गर्म पेय को तीन घंटे गर्म रख सकता है। इस कप के बॉटम में सिंगल क्लिक पर यह पानी को बॉयल करना शुरू कर देता है। इसके साथ ही दो बार क्लिक करने पर यह 50 डिग्री सेल्सियस तक गर्म करता है।