TikTok News : उत्तर प्रदेश में पुलिस ने युवती का फोटो लगाकर TikTok वीडियो बनाने और उसे वायरल करने पर गिरफ्तार कर लिया गया। मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है। खबरों के मुताबिक, आजमगढ़ के साहनी ग्राम महुला थाना रौनापार के निवासी पंकज सहानी को युवती की फोटो लगाकर टिकटॉक वीडियो वायरल करने पर उत्तर प्रदेश पुलिस की साइबर सेल ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। युवक को गिरफ्तार करने के बाद साइबर सेल ने उसे एसपी के सामने पेश किया, जिसके बाद युवक पर केस दर्ज कर जेल भिजवा दिया गया है।

युवक की गिरफ्तारी पर एसपी ने बताया कि आरोपित युवक ने मुबारकपुर क्षेत्र की दो सगी बहनों का फोटो डालकर टिकटॉक वीडियो बनाया और उसे शेयर कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों बहनों ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए जरूरी कार्रवाई की है।

बता दें कि टिकटॉक एक चाइनीज सोशल मीडिया एप है जिसमें यूजर्स शॉर्ट वीडियो बना कर शेयर करते हैं। यह वीडियो शेयरिंग ऐप इन दिनों काफी लोकप्रिय है। चीन की इस सोशल मीडिया एप ने चीन और भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में तहलका मचाया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले आंध्र प्रदेश में एक शख्स से टिकटॉक के चलते अपने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शख्स अपनी पत्नी के टिकटॉक वीडियो बनाने के कारण काफी परेशान था, जिसके चलते उसने गुस्से में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद शख्स ने शव को पंखे लटका दिया और इस वारदात को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। लेकिन शुरुआती जांच में ही पुलिस को हत्या का अंदेशा हो गया और सख्ती से पूछताछ पर उसने पुलिस को सच बता दिया। बीते कई दिनों से इस प्रकार की खबरें सामने आती रही हैं। इससे पहले डाटा सिक्योरिटी के मामले में भी टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है।