YouTuber Michael Bennett ने एक वीडियो शेयर किया है जिसने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। इस वीडियो के मुताबिक South Carolina के Edisto River में  उन्होंने एक  Apple iPhone को नदी से निकाला है जो बिल्कुल सही है। नदी में यह आईफोन 15 महीने पहले गिरा था। हालांकि आपको बता दें कि ये आईफोन वॉटरप्रूफ केस में था और यह नदी से करीब 10 फीट गहराई में था।

उन्होंने वहां के लोकल न्यूज चैनल WDAM 7 को इंटरव्यू देकर इस घटना के बारे में भी बताया है। इंटरव्यू में Michael Bennett ने बताया है कि वह स्मार्टफोन को अनलॉक नहीं कर पाएं क्योंकि डिवाइस पासवर्ड प्रोटेक्टिड था।

Apple iPhone at the bottom of the river

Michael Bennett ने कहा कि आईफोन के मालिक को खोजने के लिए उसने सबसे पहले iPhone से सिम कार्ड को बाहर निकाला और उसके बाद उसने उस सिम को किसी दूसरे फोन में ऑपरेट करके ओनर की जानकारी हासिल की। ओनल की जानकारी मिलने के बाद उसने यह आईफोन ओनर को दे दिया। Bennett ने 17 सितंबर को आईफोन मालिक को इसकी जानकारी दे दी थी। यह आईफोन एक महिला का है।

Erica Bennett जो इस आईफोन की ओनर हैं उन्होंने यह डिवाइस 19 जून 2018 को खो दिया था। हालांकि इस पूरी घटना में जो दिलचस्प बात है वो यह है कि डिवाइस अभी भी काम कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय तक खोए हुए फोन के वापस मिलने से Erica Bennett काफी खुश हैं। Erica Bennett ने बताया कि यह फोन उनके लिए इसलिए भी महत्वपूर्ण था क्योंकि इस फोन में उनके दिवंगत पिता का एक वीडियो मैसेज भी था।