भारत की तेजी से उभरती OTT कंटेंट प्रोइडर ऐप ZEE5 ने चाइनीज टेक्नोलॉजी कंपनी OnePlus के साथ स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत OnePlus के अपकमिंग स्मार्ट टीवी में Zee5 की ऐप प्रीलोडेड आएगी। OnePlus यूजर्स ZEE5 ऐप में मौजूद 12 क्षेत्रीय भाषाओं समेत ऑरिजनल, इंडियन और इंटरनेशनल/ बॉलीवुड मूवीज और टीवी शो, म्यूजिक किड्स कंटेंट, सीनेप्ले, लाइव टीवी और हेल्थ और लाइफ स्टाइल कंटेंट एक्सेस कर पाएंगे।

ZEE5 इंडिया के बिजनेस डेवलेपमेंट एंड कमर्शियल हेड मनप्रीत बुमराह का OnePlus के साथ हुई पार्टनशिप पर कहना है कि वनप्लस जैसे ब्रांड के साथ पार्टनशिप को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। इस पार्टनरशिप से कंज्यूमर्स ZEE5 के विशाल कंटेट लाइब्रेरी को वनप्लान के स्टेट ऑफ द आर्ट इनोवेशन स्मार्ट टीवी पर एक्सेस कर पाएंगे। वहीं वनप्लस के विकास अग्रवाल का कहना था कि बहु-प्रतीक्षित OnePlus Tv के लॉन्च और ZEE5 के साथ पार्टनरशिप को लेकर हम खुश हैं। इससे हमारे यूजर्स को कई जॉनरे में एक्सक्लूसिव कंटेट शानदार व्यूविंग एक्सपीरिएंस के साथ देखने को मिलेगा।

बता दें कि साल 2019 तक ZEE5 भारत का सबसे तेजी से उभरता ConTech ब्रांड है जो कई सारे जॉनरे में 25 ऑरिजनल शो दिखाता है। ZEE5 की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कंपनी मार्च 2020 तक 72+ ऑरिजनल शो दिखाएंगा। कंपनी का दावा है कि June 2019 में गूगल प्ले स्टोर में 70 मिलियन के ज्यादा डाउनलोड कर चुके हैं। इसके साथ ही 76.4 मिलियन ग्लोबल मंथली यूजर्स हैं। इसके साथ ही इस ऐप में यूजर्स जी ग्रुप के शो देख सकते हैं।

इससे पहले ZEE5 ने इनहोम ब्रॉडबेंड कंपनी Siti Broadband के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनशिप के तहत Siti Broadband अपने यूजर्स को ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। Siti Broadband का यह ऑफर 100Mbps प्लान वाले कस्टमर्स के लिए है, उन्हें कंपनी एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। इसके साथ ही कंपनी दूसरे प्लान्स पर अपने यूजर्स को ZEE5 के सब्सक्रिप्शन पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।