Call of Duty: Mobile गेम ने कुछ दिनों पहले अपने अपकमिंग Zombie mode का टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस टीजर में  कॉल ऑफ ड्यूटी डेवलपर्स ने गेम में Zombie mode की झलक दिखाई थी। कंपनी इस गेम के डेवलपर्स ने इस मोड के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। Call of Duty: Mobile गेम में गेमर्स को 22 नवंबर से जॉबी मोड मैप मिलेगा। गेम डेवलपर्स Call of Duty: Mobile के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात का ऐलान किया है।

गेम कंपनी की ओर से जारी टीजर वीडियो में एक प्लेयर्स Zombies की सेना पर गोलियां बरसाता हुआ दिखाई दे रहा है। तस्वीर में एक अलग मैप दिखाई दे रहा है, जिसमें बैकग्राउंड में बिल्डिंग दिखाई दे रही है। इसमें रात का समय दिखाई दे रहा है, जिससे पता चलता है कि इस मोड में अंधेरा भी होगी, या ऐसा भी हो सकता है कि इस मोड में केवल रात हो।

डाउनलोड के मामले में PUBG को पछाड़ा

इससे अलग आपको बता दें कि  Call of Duty: Mobile ने 148 मिलियन (14 करोड़ 80 लाख) डाउनलोड्स हासिल कर लिए हैं। प्रभावित करने वाली बात यह है कि यह डाउनलोड्स कंपनी ने केवल एक महीने में हासिल किए हैं। यह आंकड़ा डाउनलोड्स PUBG Mobile और Fortnite को मिला कर मिले डाउनलोड्स से ज्यादा है। इस एक महीने के आंकड़े में US और India को मिला कर 39.8 मिलियन (3 करोड़ 98 हजार) डाउनलोड्स शामिल हैं। Sensor Tower के डाटा रिपोर्ट के मुताबिक, Call of Duty: Mobile फर्स्ट मंथ डाउनलोड रिकॉर्ड में अब बस Pokémon GO से पीछे है और दूसरे नंबर पर सेट हो गया है।

Google Play Users’ Choice Game of 2019 के लिए नॉमिनेट हुआ CoD Mobile

Call of Duty: Mobile गेम को Google Play Users’ Choice Game of 2019 के लिए नॉमिनेट गया है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह खिताब इस गेम को बेहद आराम से मिल भी सकता है। इसका कारण इस गेम को लॉन्च के कुछ समय के अंदर मिला जबरदस्त रेस्पॉन्स है। गेम डेवलपर्स ने इसके ऊपर एक ब्लॉग भी पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने शेयर किया है कि Call of Duty: Mobile के जरिए बनाए गए कई रिकॉर्ड्स और इसकी सफलता के चलते कंपनी प्लेयर्स को भविष्य में भी बेस्ट गेम कंटेंट देगी।