लखनऊ: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दस जवान गायब हो गए हैं. बुधवार को स्‍पेशल ट्रेन में पश्चिम बंगल से जम्मू जा रहे जवानों की जब यूपी के मुगलसराय स्‍टेशन पर गिनती हुई तो दस जवान गायब मिले. बीएसफ की तरफ से मुगलसराय में सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. Also Read - UP News: आजमगढ़ में चार सीट वाला प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत

Also Read - UP: स्‍टोन व्यवसायी के मर्डर से जुड़े 5 ऑडियो लीक, IPS, IAS और नेताओं के Nexus का खुलासा

  Also Read - School Reopening: क्‍या यूपी में 21 सितंबर से नहीं खुलेंगे स्कूल?, डिप्‍टी सीएम ने दिया बड़ा बयान

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से 83वीं बंगाल बटालियन के बीएसएफ जवानों को लेकर आर्मी की विशेष गाड़ी जम्‍मू जा रही थी. बताया गया है कि सीमा सुरक्षा बल के सैनिक वर्धमान और धनबाद रेलवे स्‍टेशनों के बीच गायब हो गए. मुगलसराय रेलवे पुलिस (जीआरपी) में कमांडर जवानों के बारे बताया कि मुगलसराय रेलवे स्‍टेशन पर जवानों की गिनती की गई तो 10 जवान गायब मिले. इसका पता चलते ही सैनिकों में हड़कंप मच गया.

यूपी के अनेक हिस्सों में प्री मानसून बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत, मथुरा की सड़कें बनीं तालाब

गायब जवानों की खोज जारी

जवानों के गायब होने के मामले की सूचना उच्‍च्‍ा अधिकारियों को दी गई. बीएसफ की ओर से गायब जवानों की खोज जारी है. मामले में बीएसएफ की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस मामले में मुगलसराय जीआरपी के सब इंस्‍पेक्‍टर जेके यादव ने एएनआई को बताया कि आर्मी स्‍पेशल गाड़ी से जम्‍मू जाते समय 10 जवानों के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जीआरपी की ओर से मामले की जांच की जा रही है.