प्रतापगढ़: उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गैंगरेप का एक सनसनीखेज वाकया सामने आया है. महेशगंज थाना क्षेत्र में इंटर कॉलेज से लौट रही एक नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया है. गांव का ही युवक ने उसे घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और घर ना ले जा कर उसका अपहरण कर प्रयागराज ले गया, जहाँ उसने छात्रा को एक कमरे में बंधक बनाकर उससे मारपीट की और अपने साथी के साथ मिलकर दो दिन तक गैंगरेप करते रहे.

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) दिनेश दुबे ने बुधवार को बताया कि महेशगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा बीते सप्ताह शनिवार को कॉलेज से लौट रही थी। गांव के नरेंद्र यादव ने उसे घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया।

दुबे ने बताया कि यादव छात्रा को घर ना ले जा कर उसका अपहरण कर प्रयागराज ले गया, जहां उसने छात्रा को एक कमरे में बंधक बनाकर उससे मारपीट की और अपने साथी मोहित सरोज के साथ मिलकर छात्रा से दो दिनों तक बलात्कार किया.

एसपी ने बताया कि इसके बाद आरोपी छात्रा को उसके घर के निकट छोड़ कर फरार हो गए. पीड़िता ने घटना के संबंध में अपनी मां से बताया. दुबे ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मंगलवार की शाम नरेंद्र और मोहित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.