फतेहपुर: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ पर बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार निजी बस और ट्रक की सीधी भिड़ंत में बस सवार सात मुसाफिरों की मौके पर मौत हो गई और 25 से ज्यादा घायल हो गए हैं. वहीं, एक दूसरे हादसे में मंगलवार की रात 8 लोगों की मौत हो गई और 11 अन्‍य घायल हो गए. इस तरह से यूपी में दो सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई और 25 घायल हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया, “बस और ट्रक दोनों तेज रफ्तार में थे. बिलारी-कौंह मोड़ में दोनों वाहन आमने-सामने टकरा गए हैं, जिससे बस सवार सात मुसाफिरों की मौके पर मौत हो गई और 25 से ज्यादा घायल हो गए हैं. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.”

अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया, “दुर्घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक भाग गए हैं. मृतकों और घायलों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं और मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.

वहीं, एक अन्‍य दूसरे हादसे में मंगलवार की रात मुरादाबाद- आगरा नेशनल हाईवे पर संभल में कार एक सामान ढोने वाले मिनी वाहन से टकरा गई. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. हादसे के शिकार लोग एक बारात से वापस लौट रहे थे.