नोएडा: जीआईपी मॉल से चंद कदम आगे शाहदरा ड्रेन के पास बदमाशों ने शनिवार दोपहर कलेक्शन कंपनी के एजेंट से बीस लाख रुपये लूट लिए. बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कलेक्शन एजेंट नोएडा के कई शोरूम से रुपये कलेक्ट कर उसे दिल्ली स्थित बैंक में जमा करने के लिए बाइक से जा रहे थे. प्रत्यदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार दो युवकों को बिना नंबर की सफेद रंग की एक वैगन आर कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक गिर पड़े. उसी दौरान पल्सर बाइक आकर रूकी. बाइक से एक युवक उतरा और उसने सडक़ पर घायल पड़े एक युवक के हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया. जब उसने विरोध किया तो उस पर तमंचा तान दिया और बैग लेकर पल्सर पर बैठ कर फरार हो गया.

मायावती ने 13-ए मॉल एवेन्यू बंगला किया खाली, कहा भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू

इसके बाद वैगनआर कार भी चली गई. घायल युवकों ने शोर मचाया तब पता चला कि बैग में बीस लाख रुपये थे. जिसे बदमाश लूट कर ले गए है. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी जीआईपी व थाना प्रभारी सेक्टर-39 अनिल शाही व कलेक्शन कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस घायलों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई.

उप चुनाव में हार पर BJP MLA ने कविता लिख CM को बताया असहाय, मिले तो योगी ने दिया ये जवाब

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-61 में रायटर सैफ गार्ड कंपनी है. जो दिल्ली, नोएडा के विभिन्न प्रतिष्ठानों से कैश कलेक्शन कर बैंक में जमा करती है. इसी कंपनी के दो कर्मचारी प्रेमपाल व होशियार सुबह दिल्ली के सरिता विहार से कैश लेने के बाद सेक्टर-18 में डीएलएफ मॉल स्थित एक कंपनी के शोरूम से कैश कलेक्ट करने के बाद सेक्टर-18 के एक ज्वेलर्स से कैश लिया, और इसके बाद वह सेक्टर-32 स्थित लॉजिक्स मॉल पहुंचे.

वहां के कई शोरूम से कैश कलेक्ट करने के बाद से जमा करने के लिए दिल्ली बैंक जा रहे थे. इसी दौरान जीआईपी के पास शाहदरा ड्रेन पुल के आगे बदमाशों ने कैश लूट लिया है. कैश पन्द्रह से बीस लाख रुपये के आसपास था. जिसकी जांच की जा रही है. एसपी सिटी ने दावा किया है कि जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे.