लखनऊ/मेरठ: मेरठ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बेकाबू पार्सल कंटेनर ने कई लोगों को कुचल दिया, जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और 11 अन्य घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. वहां पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को समझाया और मृतकों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपये तथा घायलों को दो-दो लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की. इसके बाद सभी शांति हुए. पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दिल्ली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने पहले शारदा रोड के सामने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को कुचल दिया. हादसे के बाद भागने की कोशिश में कैंटर चालक ने वाहन की गति और तेज कर दी.

भारी बारिश का कहर: उत्‍तराखंड के टिहरी जिले में भूस्खलन के मलबे में दबने से चार लोगों की मौत

भागने के प्रयास में चार लोगों को कुचला
उसी क्रम में उसने कुछ ही दूर जाने के बाद एक महिन्द्रा पिकअप को टक्कर मार दिया. वहां से आगे बढ़ने के बाद कैंटर ने एक टेंपो को टक्कर मारी, जिसमें टेंपो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये. वहां से भी भागने के प्रयास में कैंटर ने डिवाइडर पर सो रहे चार अन्य लोगों को कुच दिया जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. एडीएम सिटी मुकेश चंद ने हादसे में पांच लोगों के मारे जाने और 11 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस सिलसिले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.