नोएडा: यूपी के नोएडा शहर में इलाहाबाद बैंक की शाखा से एक अज्ञात व्यक्ति ने जालसाजी कर दूसरे व्यक्ति के खाते से 50 लाख रुपए अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करा लिए. इस संबंध में बैंक मैनेजर ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि सेक्टर 44 स्थित इलाहाबाद बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार ने घटना को लेकर थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके बैंक में सोनाली सुमन के नाम से खाता है. 7 जून को एक व्यक्ति एक चेक लेकर उनके बैंक में आया और उसने सोनाली सुमन के खाते से कोटक महिंद्रा बैंक के अपने खाते में 50 लाख रुपए आरटीजीएस के द्वारा ट्रांसफर करवाया.

थाना प्रभारी ने बताया कि 10 जून को सोनाली सुमन बैंक पहुंचीं और बताया कि उनके खाते से किसी ने धोखाधड़ी कर पैसे ट्रांसफर कर लिए हैं. उन्होंने बताया कि सेक्टर 44 स्थित इलाहाबाद बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि जिस चेक के माध्यम से आरटीजीएस किया गया था, वह सोनाली सुमन के पास है.

थाना प्रभारी के अनुसार, जालसाजी का पता चलने के बाद बैंक मैनेजर ने बीती रात को थाने में इस संबंध मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.