लखनऊ : यूपी के एटा जिले में मासूम के साथ दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है. तिलक समारोह में गई नौ साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्‍या कर दी गई. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, मासूम की रेप के बाद हत्या से गांव के लोग गुस्‍से में हैं. इसके चलते गांव में तनाव की स्थि‍ति बनी हुई है. घटना के बाद से गांव में सुरक्षा के मददेनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

 

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. बताया गया है कि नौ साल की मासूम अपने चाचा के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आई थी. गुरुवार रात नौ बजे के करीब मासूम कहीं गायब हो गई. इसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने रात भर उसकी खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला. शुक्रवार सुबह करीब चार बजे मासूम बेहोशी की हालत में गांव के बाहर जंगल में मिली. वह बुरी तरह जख्‍मी थी. लड़की के घरवाले उसे अस्‍पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस दौरान पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले में एक आरोपी पिंटू को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि आरोपी तिलक समारोह में हलवाई का काम करने आया था.

सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई छह साल की बच्‍ची से रेप

17 अप्रैल को एटा में हुई थी आठ साल के मासूम की रेप के बाद हत्‍या
एटा जिले में एक शादी समारोह में आई आठ साल की बच्ची को निर्माणाधीन मकान में ले जाकर एक युवक ने रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी थी. मासूम अपने परिवार के साथ शादी में शामिल होने आई थी. शादी की रस्में चल रही थीं. सभी लोग इसमें व्यस्त थे. तेज़ गाने बज रहे थे. इसी दौरान शादी में आया सोनू नामक युवक बच्ची को बहला फुसलाकर शादी समारोह स्थल के पास ही निर्माणाधीन मकान में ले गया. यहां एक कमरे में उसने बच्ची के साथ रेप किया. परिजन बच्ची को तलाशने लगे. तलाशते-तलाशते वह निर्माणाधीन मकान की ओर गए. यहां से बच्ची की चीखें सुनाई दी. चीखें सुन मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि आरोपी बच्ची का गला दबा रहा था. जब तक वह उसे रोकते तब तक गला दबने से बच्ची की मौत हो गई थी.