बांदा: बांदा से सटे महोबा जिले के कबरई कस्बे में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में आग लग गई और एक बच्चे सहित तीन लोग जिंदा जल गए. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) जटाशंकर राव ने बताया कि शनिवार की शाम कबरई कस्बा के राजीव नगर निवासी अनिल प्रजापति (25) अपने चार साल के बेटे और साथी बिज्जू (17) के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर हमीरपुर जिले के रीवन गांव से अपने घर लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर कबरई कस्बे में ताज क्रशर प्लांट के पास महोबा की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही एम्बुलेंस का पेट्रोल हुआ खत्म, दर्द से तड़प रही गर्भवती महिला की मौत

उन्होंने बताया कि टक्कर लगने से मोटरसाइकिल की पेट्रोल की टंकी फट गई और उसमें आग लग गई, जिससे तीनों मोटरसाइकिल सवार जिंदा जल गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग की मदद से आग बुझाई और जले हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने आंशिक रूप से जले ट्रक और पूर्णरूप से जली मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है. मोटरसाइकिल सवार हेलमेट नही लगाए हुए थे. घटना की जांच की जा रही है.

कुछ दिन पहले ही बांदा में एक दंपति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. मोटरसाइकिल सवार एक दंपति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए. घायलों में मृत दंपति की बेटी भी थी. इससे पहले यहां एआरटीओ प्रवर्तन की गाड़ी अन्ना मवेशी को बचाने में खड़े ट्रक से टकरा गई थी. हादसे में सिपाही लालू राम यादव की मौत हो गई थी. जबकि एआरटीओ प्रवर्तन उदयराम सहित चालक श्रीप्रकाश शुक्ला, सिपाही शिव प्रकाश कुशवाहा एवं एचजी रामानंद शुक्ला घायल हो गए थे.

(इनपुट-भाषा)