नोएडा: जनपद के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास एक अज्ञात कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक नाबालिग लड़की को टक्कर मार दिया. उपचार के लिए उसे नियो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर आज सुबह को उसकी मौत हो गई. वही बहलौलपुर गांव के पास हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बीती रात को काजल (17) सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पर पैदल जा रही थी, तभी एक अज्ञात कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे टक्कर मार दिया. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में काजल को सेक्टर-50 स्थित नियो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना फेस-3 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास देर रात को एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए रतन कुमार झा (26 वर्ष) को टक्कर मार दिया. गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.