Akhilesh Yadav Angry On Medical Officer: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार के दिन कन्नौज पहुंचे. यहां वह छिबरामऊ बस हादसे में घायल यात्रियों से मिलने अस्पताल पहुंचे. इसी दौरान अखिलेश यादव ने एक मेडिकल अधिकारी को खूब खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद अखिलेश यादव ने गुस्से में अधिकारी को कमरा छोड़ कर जाने तक के लिए कह दिया. Also Read - Kumbh 2021: महाकुंभ में पहुंचे अखिलेश यादव, शंकराचार्य से लिया आशीर्वाद

दरअसल अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती लोगों से मिलने गए थे. यहां वह घायलों के लिए मुआवजा राशि उपलब्ध कराने की बात कह रहे थे. इसी बीच मेडिकल अधिकारी बीच में बोल पड़े. बस इसी बात से अखिलेश यादव मेडिकल अधिकारी से नाराज हो गए. अखिलेश यादव ने अधिकारी को डांटते हुए कहा कि हम जानते हैं क्या होती है सरकार, तुम्हें बीच में नहीं बोलना चाहिए. तुम सरकार के आदमी हो. हो सकता है तुम आरएसएस या फिर भाजपा के हो.

बता दें कि अखिलेश यादव ने आगे कहा कि तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते हो. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आगे नाराजगी जाहिर करते हुए अखिलेश ने कहा एकदम दूर हो जाइए, एकदम हट जाइए. दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाइए, बाहर भाग जाओ यहां से. हालांकि बाद में इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डीएस मिश्रा ने बताया कि मैं वहां मरीजों का इलाज कर रहा था. रोगियों में से एक ने कहा कि उसे मुआवजे का चेक नहीं मिला है, मैंने स्पष्ट करने की कोशिश की कि चेक दिया गया था. इस पर पूर्व सीएम अखिलेश जी नाराज हो गए और मुझे कमरे से बाहर जाने के लिए कहा.