कुशीनगर: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के बहाने सियासत साधने में जुटी कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब जनता के साथ खड़े होने का वक्त था, तब वह ट्विटर पर व्यस्त थे. लल्लू गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में थे. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब जनता के साथ खड़े होने का समय था, तब वह खड़े नहीं हुए. अब अखिलेश कह रहे हैं कि सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वालों को सम्मान और उनके मुकदमे वापसी करेंगे. यह बयान केवल जनता को गुमराह करने के लिए दिया गया है.

उन्होंने कहा कि जनता ने सपा को विपक्ष की भूमिका के लिए जनादेश दिया है. विपक्ष का काम होता है सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करना. विपक्ष के नेता को जनता के साथ खड़ा होने की जरूरत थी. इस वक्त अखिलेश यादव को जनता के साथ खड़ा होना चाहिए, लेकिन वे ट्विटर पर व्यस्त हैं. वे केवल कोरी बयानबाजी कर रहे हैं.

लल्लू ने कहा, “आज जनता उन्हें देख रही है. आम आदमी उन्हें देख रहा है. आने वाले समय में लोग अखिलेश पर विश्वास नहीं करेंगे. उन्हें जनता जान गई है. आने वाले समय में जरूर जवाब देगी.”

(इनपुट आईएएनएस)