लखनऊ: Samsung कंपनी के पीएम मोदी द्वारा किए गए उद्घाटन और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे शिलान्यास को लेकर अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. समाजवादी पार्टी के मुखिया ने प्रेस कांफ्रेंस शुरू करने के पूर्व मीडिया के सामने एक स्लाइड शो भी प्रस्तुत किया. Also Read - दिल में हलचल मचा देंगी ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें, बर्थडे पर फैंस बोले- गज़ब धमाल है

इस स्लाइड शो के जरिए उन्होंने दिखाया कि उन्होंने अपने मुख्मंत्रित्व काल में ही सैमसंग के साथ करार किया था जिसका क्रेडिट भाजपा सरकार ले रही है. इस पीसी में समाजवादी पार्टी के तमाम बड़े नेता भी शामिल थे. समाजवादी पार्टी कार्यालय में बने डॉक्टर लोहिया सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया.

जनता में भय का माहौल
समाजवादी पार्टी के मुखिया ने पीसी में वर्तमान सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई  उन्होंने कहा, सवाल बहुत है देश के सामने और वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर असफल हुई है. जनता में आम लोगो में कभी इतना भय नही पैदा हुआ जितना इस सरकार में हो गया है. अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए अखिलेश ने कहा, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे सबसे कम समय में समाजवादी सरकार ने बनाया. साथ ही घोषणा पत्र जारी करते हुए अखिलेश ने कहा कि जो इस सड़क (लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे) पर चल लेगा वो समाजवादी पार्टी को ही वोट देगा.

समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास कर रहे मोदी
उनका कहना था कि वो चाहते थे कि ये एक्सप्रेस-वे पूर्वांचल तक पहुंचे, ये समाजवादी पुर्वांचल एक्सप्रेस-वे की पूरी योजना समाजवादियों ने बनाई थी. उनके मुताबिक वो पूरे एक्सप्रेस-वे को प्रदेश के एक छोर से दूसरे छोर तक जोड़ना चाहते थे. साथ ही उन्होंने वर्तमान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ये सड़क (पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे) जो बनने जा रही है उसकी क्वालिटी कम करके बनाई जा रही है, उनका कहना था कि लोगों को 341 किमी दिखा रहे है और टेंडर दो किमी कम का कर रहे है.

बीजेपी के पास अपना कोई काम नहीं
अखिलेश के आरोप यहीं नहीं रुके उनका कहना था कि इस सरकार ने सड़को से लाइटें काट दी, स्वच्छ भारत मिशन का प्रचार करते हैं पर शौचालय गायब है. बीजेपी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा ‘ इनके पास अपना काम तो है नही कुछ दिखाने की अगर होता तो दिखाते, भगवान ने बड़ी हिम्मत और साहस दिया है भाजपाइयों को जो दूसरे का काम अपने नाम कर रहे हैं ’ अखिलेश ने कहा कि ‘ ये जो मेट्रो में कोरिया के राष्ट्रपति को बिठा के घुमा रहे है उसे भी हमने बनाया है और सैमसंग भी देन है समाजवादियों की ही है. ये पूर्वांचल एक्सप्रेस वे इनका नहीं है. इनकी आदत पड़ गयी है शिलान्यास का शिलान्यास करने और उद्घाटन का उद्घाटन करने की ’