लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दरिंदगी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. अलीगढ़ जिला मुख्‍यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर जत्तारी कस्बे में दिनदहाड़े 30 साल की महिला के साथ दबंगों ने सामूहिक बलात्कार किया. घटना के बाद गुस्‍साए लोगों ने थाने का घेराव करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है.

यूपी के शामली जिले में महिला को अगवा कर गैंगरेप, आरोपी दबोचे

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जनपद के टप्पल पुलिस थाने के प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि गुरुवार को खेत में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना सामने आयी है. इस मामले में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की पहचान हो गयी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पारिवारिक रंजिश की बात भी सामने आयी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और पुलिस पर आरोप लगाया कि वह घटनास्थल पर देरी से पहुंची.

उत्तर प्रदेश में दो बच्चों से यौन उत्पीड़न, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बीते सप्‍ताह अलीगढ़ में ही रेप पीड़िता ने कर लिया था सुसाइड
अलीगढ़ जिले में बीते सप्‍ताह एक किशोरी ने सुसाइड कर लिया. किशोरी ने खुद को आग के हवाले किया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया था. आरोप लगाया गया कि किशोरी से गांव के ही दो लोगों ने गैंगरेप किया था. इससे वह आहत थी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया था.