अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में एक किशोरी ने सुसाइड कर लिया. किशोरी ने खुद को आग के हवाले किया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. आरोप है कि किशोरी से गांव के ही दो लोगों ने गैंगरेप किया. इससे वह आहत थी. वहीँ, पुलिस का कहना है कि घटना संदिग्ध है. फिलहाल दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों को अरेस्ट भी कर लिया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

यूपी: महिला से गैंगरेप, गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया, पीड़िता बोली- न्याय न मिला तो फूलन की तरह लूंगी बदला

घटना अलीगढ़ के जवां थाना इलाके की है. आरोप है कि 7 सितंबर, शुक्रवार को किशोरी के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया. इस घटना से किशोरी इतनी आहत हुई कि सोमवार को उसने सुसाइड करने का प्रयास किया. उसने खुद को आग के हवाले कर लिया. उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने गांव के दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप किए जाने की तहरीर दी. इसके बाद दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

यूपी: गैंगरेप के बाद महिला को जिंदा जलाया, 100 डायल करती रही पीड़िता पर नहीं उठा फोन

वहीँ, पुलिस का कहना है कि लड़की खाना बनाते समय जल गई. उसने ये बयान भी दिया है. उसने पुलिस को ये भी बताया था कि उसे गांव के दो लड़के ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया था. इसे लेकर भी वह परेशान थी. अलीगढ़ के एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बयानों में विरोधाभास है. फिलहाल मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है. घटना की जांच की जांच की जा रही है. घटना के हार पहलू पर नजर है. किशोरी के साथ घटना किन परिस्थितियों में हुई, इस बारे में परिजनों, आरोपियों व अन्य से पूछताछ की जा रही है.