अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में किराए पर रह रही एक महिला ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता लेने के बाद मकान के मालिक ने उसे घर खाली करने के लिए कहा है. महिला गुलिस्ताना ने कहा कि मकान मालकिन ने उससे बदसलूकी की. महिला ने कहा, “मैंने शनिवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और जब मेरे मकान मालकिन को ये पता चला तो उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और घर तुरंत खाली करने के लिए कह दिया.” Also Read - UP: घर से लड़की के लापता होते ही आया था फोन- वीडियो कर देंगे वायरल, फ‍ि‍र रेलवे पटरी के पास मिली लाश

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने कहा, “पहली नजर में लग रहा है कि मकान मालिक की मां ने गुलिस्ताना से बिजली के बिल के रूप में 4,000 रुपये मांगे, जिसके बाद उन दोनों में गुलिस्ताना के एक राजनीतिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर बहस हुई. भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है.”

हालांकि मकान मालिक सुल्तान के परिवार ने इन आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि इस मामले को बेवजह तूल दी जा रही है. हमारे परिवार ने गुलिस्ताना को कभी अपने से अलग नहीं समझा.