लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के गंगापार सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया गांव में गुरुवार की देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की संबल से काटकर नृशंस हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल मामला लूटपाट के बाद हत्‍या का बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी है.

 

पुलिस अधीक्षक (गंगापार) सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सोरांव थाना क्षेत्र में हाइवे के नजदीक बिगहिया गांव में विमल चंद्र पांडेय के घर गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने विमल चंद्र पांडेय की पत्नी 52 वर्षीय कमलेश्वरी देवी, बेटी 32 वर्षीय किरण, दामाद 35 वर्षीय प्रताप नारायण और नाती छह वर्षीय विराट की हत्या कर दी. सोरांव थाना के क्षेत्राधिकारी जितेंद्र गिरि ने बताया कि घटनास्थल से संबल बरामद हुआ है. बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद लूटपाट की.

इलाहाबाद में रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्‍या, देखते रहे मोहल्‍ले के लोग, CCTV में कैद वारदात

पुलिस हर एंगल से कर रही मामले की जांच
हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि अपराधियों ने लूटपाट के मकसद से ये हत्याएं की. यह भी संभावना है कि संपत्ति को लेकर किसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया हो. घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. श्वान दस्ते को लगाया गया है. फारेंसिक टीम भी अपना काम कर रही है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है.

बरेली के थाने में सपा नेता की गुंडागर्दी, पुलिस वालों को दी मां-बहन की गालियां, वीडियो वायरल

सोमवार को इलाहाबाद में ही दिनदहाड़े हुई थी रिटायर्ड दरोगा की हत्‍या
इलाहाबाद के तेलियरगंज इलाके में सोमवार सुबह तीन लोगों ने एक रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी थी. इस दौरान पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सीसीटीवी में कैद वीडियो में साइकिल से रिटायर्ड दरोगा बाजार जाते हुए दिखाई दिए थे. इसके बाद अचानक से लाल टीशर्ट पहने एक हमलावर उन्‍हें पकड़कर नीचे गिराकर मारता है, इसके बाद दो और हमलावर बुजुर्ग को ताबड़तोड़ पीट-पीटकर अधमरा कर दिए थे. उन्‍हें जब अस्‍पताल ले जाया गया तो वहां उनकी मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई थी. पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था.