अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राफेल डील को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को ‘चौकीदार नहीं चोर हैं’ कहने पर भाजपाई भड़क गए हैं. अमेठी में सड़कों पर उतरे भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. शांत नहीं होने पर पुलिस को भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस का कहना है कि हल्का बलप्रयोग कर खदेड़ा गया है. प्रदर्शन तब हुआ जब राहुल गांधी इस समय अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है.Also Read - PM Modi की आलोचना वाले पोस्टरों को बताया 'अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता', SC पहुंचा तो पड़ी फटकार

Also Read - राहुल गांधी ने ली कोविड रोधी टीके की पहली खुराक, अप्रैल में हो गए थे संक्रमित

राहुल बोले- राफेल, ललित मोदी, माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, सब में चोरी- दिखा देंगे पीएम चौकीदार नहीं Also Read - प्रशांत किशोर कांग्रेस पार्टी में हो सकते हैं शामिल, अखिर क्यों राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से मांगी राय!

अमेठी में अपने दौरे के बीच राहुल गांधी ने आज भी पीएम मोदी को राफेल डील को लेकर चोर होने का आरोप लगाया है. राफेल मामले को लेकर लगातार हमलावर राहुल गांधी ने आज ही कहा है कि अभी तो ये शुरुआत है. अगले दो-तीन माह में और भी रोचक तथ्य सामने आने वाले हैं. राहुल ने सोमवार को भी निशाना साधा था कि पीएम मोदी चौकीदार नहीं बल्कि चोर हैं. आज भी उन्होंने ये बात कही. इसी को लेकर अमेठी में भाजपाइयों ने प्रदर्शन किया.

राहुल ने राफेल को लेकर कहा- अभी तो शुरुआत है, दो-तीन माह में और चीजें सामने आएंगी

राफेल, ललित मोदी, माल्या, जीएसटी सब में चोरी है

फ्रांस से हुई राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने आज कांग्रेस के सोशल मीडिया वालंटियर्स सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है. अभी देखना. मज़ा आएगा. अगले दो तीन महीने में और चीज़ें सामने आएंगीं. राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जो काम हैं… राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, इन सब में चोरी है. हम एक-एक कर दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं. सोमवार को अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सबसे पहले अमेठी में कांवड़ियों द्वारा स्वागत किया गया था. इसके साथ ही राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की. राहुल गांधी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं.