नई दिल्ली/लखनऊ: राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के छोटे दुकानदारों, किसानों और महिलाओं ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के मकसद से मंगलवार को 2.57 लाख रुपये का चेक कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपा. Also Read - मध्यप्रदेश की मंत्री को कहा ‘आइटम’, राहुल गांधी बोले- मैं कमलनाथ जी की भाषा का समर्थन नहीं करता

Also Read - राहुल गांधी की नाराजगी को भी कमलनाथ ने नहीं दी 'तवज्जो', 'आइटम' वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार

  Also Read - कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान को राहुल गांधी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- 'मुझे इस तरह की भाषा पसंद नहीं'

अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अमेठी जिले के छोटे-छोटे दुकानदारों और किसानों, महिलाओं और ठेले-खोमचे-गुमटी वालों ने केरल के बाढ़-पीड़ितों का दर्द साझा करते हुए मुझे 2.57 लाख का चेक दिया. उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत-कोष के लिए इनका काम अभी भी जारी है. इस सराहनीय काम के लिए अमेठीवासियों को बहुत धन्यवाद. गांधी ने चेक भेंट करने वाले लोगों के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की.

राहुल गांधी की सुरक्षा के दौरान नशे में पहुंचा कांस्‍टेबल, SPG से बहस के बाद हटाया गया

दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आए हैं राहुल

बता दें कि राहुल गांधी सोमवार से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आए हैं. सोमवार को राहुल गांधी ने अमेठी पहुंचकर सबसे पहले उन्होंने कांवड़ियों से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्‍होंने पूजा भी की. राहुल गांधी ने शिवभक्त बनकर अपने दौरे की शुरुआत की है. बता दें कि कुछ समय पहले राहुल गांधी कैलास मान सरोवर की यात्रा पर थे. कांग्रेस में उन्हें शिवभक्त के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है. अमेठी में राहुल के ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें उन्हें शिवभक्त के तौर पर दिखाया गया है.

आज का यह है कार्यक्रम

मंगलवार को होने वाली जिला विकास व निगरानी समिति में भी जिले के विकास योजनाओं का हिसाब लेंगे. इसके अलावा जायस के मलिक मोहम्मद जायसी शोध संस्थान में राहुल गांधी 13 सड़कों, दो सामुदायिक भवन के निर्माण का शिलान्यास करेंगे. चार विधानसभा क्षेत्रों के लिए 100 केवीए के पांच मोबाइल ट्रांसफॉर्मर का लोकार्पण भी करेंगे.