नोएडा| आम्रपाली ग्रुप के सीएमडी अनिल शर्मा, अजय कुमार और शिवप्रिया ने अपना-अपना पासपोर्ट जिलाधिकारी बी एन सिंह के पास जमा करा दिया. जिलाधिकारी सिंह ने बताया कि आम्रपाली ग्रुप के लोगों ने उन्हें एक पत्र दिया है जिसमें कहा गया है कि निवेशकों में यह बात फैल रही है कि आम्रपाली ग्रुप के मालिकान देश छोड़कर विदेश भाग जाएंगे. इसलिए हमने अपना पासपोर्ट जिलाधिकारी के यहां जमा करा दिया है.

आम्रपाली के सीएमडी अनिल शर्मा ने अपने पत्र में कहां है कि ‘‘हमारा ग्रुप अपने ग्राहकों का पूरा ध्यान रखते हुए अपने प्रोजेक्ट को समय से पूरा करेगा. एनजीटी मैं चल रहे वाद तथा किसानों द्वारा उच्च न्यायालय में दायर मुकदमे के चलते प्रोजेक्ट समय से देने में कुछ असुविधा हो रही है. अनिल शर्मा ने अपने खरीददारों को आश्वस्त किया है कि उनकी कंपनी दिवालिया नहीं होगी. उन्होंने 100 करोड़ रूपये से ज्यादा ब्याज बैंकों को हाल ही में दिया है.

मालूम हो कि चार दिन पहले उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा जनपद के दौरे पर आए थे तब उन्होंने जिला प्रशासन एवं प्राधिकरण के अधिकारियों से कहा था कि वह आम्रपाली ग्रुप पर नजर रखें कि ग्रुप के लोग विदेश ना भाग जाएं.