नोएडा: नोएडा जिले के मिर्जापुर गांव में एक ठेकेदार के घर से शुक्रवार देर रात नौ लूटेरों ने हथियार के बल पर कथित रूप से पांच लाख से अधिक रुपए की नकदी और लाखों के आभूषण एवं मोबाइल फोन लूट लिया.

पुलिस उपाधीक्षक शरद चंद शर्मा ने बताया कि इस घटना की सूचना आज शनिवार तड़के पुलिस को मिली. थाना रबूपुरा क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के ठेकेदार सूरज पाल ने बताया कि हथियारों से लैस नौ बदमाश देर रात डेढ़ बजे के करीब उनके घर में घुस आए. उनका परिवार उस वक्त सोया हुआ था.

उन्होंने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने हथियार के बल पर उनके एवं उनके परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट कर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. उन्होंने बताया कि बदमाश घर में रखी 5 लाख 20 हजार रुपए की नकदी, बड़ी मात्रा में आभूषण तथा मोबाइल फोन आदि लूट लिया. घर वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मौके पर स्वान दस्ता एवं फॉरेंसिक विशेषज्ञ को भेजा गया है. पुलिस वैज्ञानिक एवं सर्विलांस विधि से बदमाशों की तलाश कर रही है. लोगों का कहना है कि उक्त घटना को बावरिया गैंग के बदमाशों ने अंजाम दिया है.