नई दिल्ली: औरैया (Auraiya Accident) सड़क हादसे में 23 मजदूरों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना में अपनी जान गवाई हैं उनके परिवार वालों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, सीएम योगी ने घायलो के उपचार की उचित व्यवस्था के लिए अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं. Also Read - 54 जिलों से हैं 50% प्रवासी, 44 यूपी-बिहार के ही, PM मोदी का वाराणसी, योगी का गोरखपुर, अखिलेश का इटावा लिस्ट में

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को लेकर काफी सख्ती दिखाई है और कानपुर रेंज के कमिश्नर (kanpur commissioner) और आईजी को फौरन घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने इस पर तुरंत रिपोर्ट सबमिट करने को कहा है. उन्होंने का कि जो लोग भी इसके जिम्मेदार पाए गए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. Also Read - यूपी पहुंचा रेगिस्तानी टिड्डियों का दल, योगी आदित्यनाथ ने दिया निपटने का आदेश

आपको बता दें कि आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे औरैया(Auraiya) जिले में भीषण सड़क हादसे में करीब 23 मजदूरों की मौतक हो गई जबकि कई अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए. ये सभी मजदूर राजस्थान से अपने घर जा रहे थे. घटना इतनी सुबह हुई कि बचाव कार्य में भी अधिकारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कानपुर जोन के एडीजी जयनारायण भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. एडीजी जयनारायण के मुताबिक डीसीएम में मजदूर सवार थे, जो दिल्ली की ओर से आ रहा था, जबकि डीसीएम जिस ट्रेलर से टकराया वो राजस्थान से आ रहा था. डीसीएम में झारखंड, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के मजदूर सवार थे.

हादसे पर समाजवादी पार्टी ने भी गहरा दुख जातया है. पार्टी ने साथ ही राज्य सरकार पर कई गहरे आरोप भी लगाए कि सरकार मजदूरों की समस्याओं की अनदेखी कर रही है.